सोमवार, 1 फ़रवरी 2010

समाज के आशियाने को मूर्त रूप मिला


दिनांक 31.01.2010 को मुख्‍य अतिथि सुश्री सरोज पान्‍डे, सासंद दुर्ग, विश्ष्ठि अतिथि श्री राम आसरे दुबे, जिला भाजपा अध्‍यक्ष, कार्यक्रम की अध्‍यक्षता श्री विधारतन भसीन, महापौर नगर पालिक निगम, भिलाई, श्री रिकेश सेन सांसद प्रतिनिधि एवं पार्षद, श्री संजय साहू वार्ड क्रमांक 12 पार्षद, एलडरमेन राकेश अरोरा, तथा समाज के स्‍वजातिय बंधुओं की उप‍स्थिति में वर्तमान सांसद ने अपने विधायक निधि से समाज के सामुदायिक भवन हेतु 2,67,000/- रूपए स्‍वीकृत किए जाने के उपरांत सामुदायिक भवन निर्माण हेतु भूमि पूजन किया गया । जिससे समाज के भवन का सपना सासंद महोदया के प्रयासों से पूरा हुआ ।

अत्‍यन्‍त हर्ष का विषय है कि आज से लगभग 6 वर्ष पूर्व समाज के सदस्‍यगण श्री श्‍याम गुप्‍ता, लालचंद गुप्‍ता और शिवदत्‍त गुप्‍ता के संयुक्‍त प्रयास से आज उपस्थित सभी स्‍वजातिय बंधुगणों के सहयोग से श्री बागेश्‍वर कसौंधन वैश्‍य समाज भिलाई की स्‍थापना की गई । पूर्वारंभ में समाज के द्वारा प्रतिवर्ष बागेश्‍वर पूजा, रक्‍त परीक्षण शिविर, दंत शिविर जैसे कार्यक्रम करते हुए आगे बढते गए । इस दौरान हमारे समाज के पूर्व अध्‍यक्ष महोदय के कार्य भी समाज हित से जुडे रहे । उन्‍होनें समाज को एक दिशा प्रदान करने में अपनी सक्रिय भूमिका निभाई जिसके लिए समाज उनका आभारी रहेगा । अध्‍यक्ष श्री योगेश कुमार गुप्‍ता के इस प्रयास और सासंद महोदया सुश्री सरोज पांडेय के आभारी, कृतज्ञ है कि उन्‍होने समाज के विकास में अपनी महत्‍वपूर्ण भूमिका को अदा करते हुए हमारे समाज के भवन का सपना साकार किया । हम आगे भी सासंद महोदया से आशा करेगें की वे इसी तरह हमें समाज के विकास में हमें अपना सहयोग करती रहेगी ।

हम आज हमारे यहॉं उपस्थित सासंद प्रतिनिधि एवं पार्षद रिकेश सेन जिन्‍होने हमें अपना मार्गदर्शन दिया और हमें प्रत्‍यक्ष अप्रत्‍यक्ष रूप से अपना सहयोग किया है हम उनके भी आभारी है । हम वार्ड पार्षद संजय साहू के भी आभारी है ।

जय बागेश्‍वर

Hindi Blogs. Com - हिन्दी चिट्ठों की जीवनधारा

गणना

Text selection Lock by Hindi Blog Tips

  © Blogger template Spain by Ourblogtemplates.com 2008

Back to TOP